My Khabar24 Full Information: My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़कर महीने का लाखों रुपये कमाए

My Khabar24 Full Information: My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़कर महीने का लाखों रुपये कमाए


दोस्तों नमस्कार! स्वागत है हमारे इस शानदार इंटरेस्टिंग ब्लॉग में. दोस्तों अगर आप को भी लगता है पार्ट टाइम काम करके घर बैठे मोबाइल से अर्निंग हो जाये तो ये ब्लॉग आपको मदत करनेवाला है. 

आज हम बात करनेवाले है My Khabar24 इस डिजिटल मिडिया प्लेटफॉर्म के बारेमे। इस प्लेटफार्म के माध्यम से हम घर बैठे मोबाइल से पैसे कमा सकते है तो आइये जानते है "My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़कर महीने का लाखों रुपये कमाए" 

My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म क्या है? What is My Khabar24 Digital Media Platform?

My Khabar24 एक डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म है यहाँ पर भारत की सभी भाषाओं न्यूज़ तथा ब्लॉग पढ़ने के मिलेंगे। इस प्लेटफॉर्म पर आपको लोकल, नेशनल, इंटेरनेशनल न्यूज़ ले आलावा क्रिकेट, टेक्नोलॉजी, बॉलीवुड, राजनीति, और अन्य कई विषयों पर ब्लॉग पढ़ने को मिलेंगे।

कंटेट क्रिएटर के लिए सुनहरा अवसर Golden opportunity for content creators

इस समय में ब्लॉगिंग एक बहुत ही लोकप्रिय तरीका है पैसे कमाने का। ब्लॉगिंग के जरिए आप अपने टैलेंट और नॉलेज को दुनिया के सामने रख सकते हैं और साथ ही साथ अच्छी खासी कमाई भी कर सकते हैं।

आप My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग करके महीने का लाखों कमा सकते हैं।

My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग करने के लिए आपको सबसे पहले www.mykhabar24.com इस वेबसाइट पर जाकर साइन अप करना होगा। साइन अप करने के बाद आप अपने ब्लॉग का नाम, विषय, और अन्य जानकारी भरकर अपने ब्लॉग को शुरू कर सकते हैं।

My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग से पैसे कैसे कमाए?

My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग से पैसे कमाने के लिए आपको कुछ क्रायटेरिया पूरा करना होगा।

  • कमसे काम 10 पोस्ट पब्लिश होना अनिवार्य है 
  • सभी पोस्ट के मिलाकर 5000 व्यूज आना जरुरी है
  • पोस्ट SEO फ्रेंडली होने चाहिए

ये क्रायटेरिया कम्पलीट होने के बाद "Scribe Income" (आर्टिकल की इनकम) मिलना शुरू हो जाता है. ये इनकम पर व्यूज के हिसाब से मिलती है और आर्टिकल के क्वीलिटी के ऊपर देपेंद करती है. यदि आपके आर्टिकल पर ज्यादा व्यूज आते है और कंटेंट की क्वीलिटी अच्छी है तो आप अच्छी खासी कमाई करा सकते है.

My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म अपने ब्लॉगर्स को विज्ञापनों से मिलने वाली कमाई का 95% हिस्सा देता है। इसलिए यदि आपके ब्लॉग पर अच्छी खासी ट्रैफिक है तो आप महीने का लाखों कमा सकते हैं।

My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग के लिए कुछ टिप्स

यदि आप My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग करके महीने का लाखों कमाना चाहते हैं तो आपको निम्नलिखित टिप्स को ध्यान में रखना चाहिए:

  • अपने ब्लॉग पर अच्छी खासी ट्रैफिक लाएँ
  • अपने ब्लॉग पर उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री लिखें
  • अपने ब्लॉग को नियमित रूप से अपडेट करते रहें
  • सोशल मीडिया पर अपने ब्लॉग को प्रमोट करें

यदि आप इन टिप्स को ध्यान में रखेंगे तो आप My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लॉगिंग करके महीने का लाखों कमा सकते हैं।

My Khabar24 में आप और चार प्रकार से अर्निंग करा सकते है You can earn in four more ways in My Khabar24

अगर आपको ब्लॉग्गिंग नहीं आती है तो आप ये इस माध्यम से भी पैसे कमा सकते है 

  1. Refer and earn - अपने परिवार, दोस्तों को रेफेर करके 25 रुपये तक पर रेफरल कमीशन कमा सकते है और आपके दोस्त को वेलकम बोनस 500 रुपये तक मिल सकता है
  2. Ads Income - My Khabar24 में विज्ञापन लाकर 40% तक कमीशन कमा सकते है
  3. Webstories Income - आप Webstories बनाकर उनके व्यूज के हिसाब से अर्निंग कर सकते है
  4. Affiliate Income - My Khabar24 में आपने जिनको रेफेर किये थे यदि वह यूजर My Khabar24 की प्रीमियम सर्विस परचेस करता है तो तो आपको 30% तक affiliate income मिलता है. लेकिन ये इनकम लेने के लिए खुद प्रीमियम यूजर होना अनिवार्य है.

यदि आप My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म से अर्निंग करना चाहते है तो अभी रजिस्ट्रेशन करे और  MK242314063 इस रेफेरल कोड का यूज़ करे

रजिस्ट्रेशन करने के लिए यहाँ क्लिक करे  कोड पर क्लिक करे

तो दोस्तों उम्मीद करता हु "My Khabar24 डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़कर महीने का लाखों रुपये कमाए" ये ब्लॉग पसंद आया होगा। धन्यबाद मिलते ऐसे ही जबरदस्त ब्लॉग में तब तक ले लिए जय हिंद !! जय भारत !!

Post a Comment (0)
Previous Post Next Post