ON & ON 9E5 Premium Health Drink Benefits, Product information in hindi

दोस्तों आज बात करने वाले है ON & ON 9E5 Premium Health Drink के बारे में

दोस्तों 9E5 एक ऐसा हैल्थ ड्रिंक जिसे कलयुग की संजीवनी माना जाता है, तो आइये जानते है ON & ON 9E5 Premium Health Drink के बारे में

ON & ON 9E5 Premium Health Drink


हर सेकेंड जब आप सांस लेते हैं तो लाखों कीटाणु, वायरस और बैक्टीरिया हमारे शरीर में प्रवेश करते हैं. इन्हें कौन नष्ट करता है? आधुनिक समय के रसायन या आपके शरीर की प्रतिरक्षा प्रणाली? क्या हमारे पूर्वजों ने स्वस्थ और लंबे समय तक जीने के लिए सिंथेटिक रसायनों का इस्तेमाल किया था? आप क्यों पीड़ित होना चाहते हैं? अगर आप चाहते प्राकृतिक तरीके से स्वस्थ रहना तो ON & ON 9e5 Premium Health Drink ये आपका समाधान है.

13 प्रकार के अलग-अलग बेरी का एक अनूठा संयोजन, ON & ON 9e5 Premium Health Drink


ON & ON 9e5 प्रीमियम हेल्थ ड्रिंक आंवला, नोनी, एलो वेरा जैसे प्राकृतिक प्रमुख अवयवों का एक सक्रिय फॉर्मूलेशन है, और 13 अलग-अलग बेरी का एक अनूठा संयोजन है - वाइल्ड बेरी, स्ट्रॉबेरी, ब्लैकबेरी, रास्पबेरी, ब्लैककरंट, ब्लू बेरी, चेरी, क्रैनबेरी, रेड करंट, एल्डरबेरी, गोजी बेरी, क्रैनबेरी - सामूहिक रूप से सभी प्रमुख विटामिन, खनिज, एंजाइम, धातु, अमीनो एसिड आदि होते हैं, जो आधुनिक जीवन स्थितियों के कारण होने वाली कमी की भरपाई करने और शरीर को उसके प्राकृतिक स्तर पर लाने के लिए आवश्यक हैं. ON & ON 9e5 प्रीमियम हेल्थ ड्रिंक आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है. फिर, आपका इम्यून सिस्टम विभिन्न बीमारियों, कीटाणुओं, वायरस बैक्टीरिया आदि से लड़ता है.

चेरी: इसमें कम कैलोरी होती है फिर भी यह पोषक तत्वों, विटामिन और खनिजों से भरपूर होती है. चेरी में पाए जाने वाले एंथोसायनिन पुराने दर्द, गठिया गठिया, फाइब्रोमायल्गिया (एक दर्दनाक मांसपेशियों की स्थिति), और खेल चोटों को कम करने में मदद करते हैं. चेरी मेलाटोनिन में समृद्ध हैं, एक शक्तिशाली एंटी-ऑक्सीडेंट जो रक्त-मस्तिष्क की बाधा को आसानी से पार कर सकता है और सुखदायक प्रभाव पैदा कर सकता है. मस्तिष्क के न्यूरॉन्स, तंत्रिका तंत्र की चिड़चिड़ापन को शांत करते हैं, जो न्यूरोसिस, अनिद्रा और सिरदर्द की स्थिति को दूर करने में मदद करता है.

क्रैनबेरी: विटामिन सी का एक उत्कृष्ट स्रोत. इसके संक्रमण-रोधी गुण अस्थमा और मूत्र पथ के संक्रमण के उपचार में सहायता करते हैं। यह अल्सर को कम करता है और पेप्टिक अल्सर को रोकता है. लाल करंट: वसा और कैलोरी में कम, फाइबर, विटामिन सी, पोटेशियम और मैग्नीशियम से भरपूर, लाल करंट पाचन में मदद करता है, मल त्याग को नियंत्रित करता है और कब्ज का इलाज करता है. यह रक्तचाप को नियंत्रित करने में मदद करता है और मांसपेशियों में ऐंठन, कमजोरी और अनियमित दिल की धड़कन में सुधार करता है.

एल्डरबेरी: मजबूत एंटी-वायरल गुणों से भरपूर, बड़े जामुन फ्लू और सर्दी से लड़ने में मदद करते हैं, कफ को कम करते हैं, ऊपरी श्वसन प्रणाली को मजबूत करते हैं और सूजन को कम करते हैं. बड़ी जामुन मुंह के छालों, टांसिलाइटिस और गले की खराश को ठीक करने में उपयोगी होती है.

गोजी बेरी: इसे वुल्फ बेरी के रूप में भी जाना जाता है, गोजी बेरी के औषधीय लाभ अंतहीन हैं. यह विशेष रूप से मधुमेह के उपचार में प्रयोग किया जाता है और आंखों की दृष्टि और मस्तिष्क के कामकाज में सुधार करता है. गोजी बेरीज प्रतिरक्षा प्रणाली बूस्टर का एक उत्कृष्ट स्रोत हैं और नींद संबंधी विकारों को दूर करने में मदद करते हैं.


ON & ON 9e5 प्रीमियम हेल्थ ड्रिंक के लाभ, Benefits of ON & ON 9e5 Premium Health Drink


किडनी को तंदुरुस्त रखता है, दांतों को मजबूत बनाता है, लिवर की सुरक्षा करता है, पाचन क्रिया को सुधरता है, रोगप्रतिकारक शक्ति बढ़ता है, लाल रक्तगण को बढ़ाता है, जोड़ों के दर्द को राहत देता है, थाइरॉइड ठीक करने में मदत करता है, कैंसर, लकवा और हार्ट अटैक जैसी बीमारियों से लड़ने में मदत करता है, अस्थमा के लिए भी लाभदायक है, एलर्जी और त्वचा रोग में सहायक है, सेक्स जीवन बेहतर बनता है. चेहरे पर निखार लाता है, एंटीएजिंग में मदत करता है.

ON & ON 9e5 Premium Health Drink लेना का तरीका


ब्रश करने के बाद सुबह खाली पेट नाश्ते के पहले 150 ml पानी के साथ १ पाउच लेना है
रात को खाने के २ घंटे पहले १ पाउच लेना है.

सिपसिप करके पीना है, पिने के तुरंत बाद सोना नहीं है, पिने के १ घन्टे बाद नास्ता या खाना खाये.

नोट: १२ साल से छोटे बच्चों और गर्भवती महिला एवं स्तनपान करनेवाली महिला इसका सेवन न करे. या डॉक्टर के परामर्श के अनुसार ले.
Post a Comment (0)
Previous Post Next Post